Vedant fashion share price target 2022, 2023, 2025, 2030 in future सभी रुपए प्रमोटर की जेब में?

Vedant fashion share price target 2022, 2023, 2025, 2030 in future: आज हम आपको बताने जा रहे हैं स्टोक मार्केट एक्सपर्ट और हमारी एनालिसिस के हिसाब से फ्युचर मे वेदांत फ़ैशन शेयर प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है।

Vedant fashion share price target 2022? वेदांत फ़ैशन शेयर प्राइज टार्गेट 2022?

हमारी स्टोक मार्केट मे वेदांत फ़ैशन कम्पनी का आईपीओ इस साल का तीसरा आईपीओ था। शेयर की लिस्टिंग हमारी उम्मीद से काफी अच्छी हुई है। वेदांत फ़ैशन का पुरा आईपीओ आफर फोर सेल था। इसका मतलब ये है कि कम्पनी के प्रमोटर ने अपनी होल्डिंग वाले शेयर ही शेयर बाजार में लॉन्च किये हैं। कम्पनी के द्वारा आईपीओ के जरिए जुटाए गए सभी रुपए प्रमोटर की जेब में जाएंगे। आईपीओ द्वारा जुटाए गए पैसों में से कम्पनी एक रुपया भी कम्पनी के फ्युचर प्लान पर खर्च नहीं होने वाला है।

अगर हम कम्पनी के शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो हमें ये शेयर अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर नहीं आ रहा है। शेयर प्राइज में शुरू में थोड़ा उछाल जरुर देखने को मिल रहा है। लेकिन आने वाले समय मे कम्पनी के शेयर प्राइज में शायद अच्छा ग्रोथ देखने को नहीं मिले। फिर भी कुछ स्टोक मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि vedant fashion share price target 2022 के लास्ट तक 850₹ से 1000₹ के बीच रहने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:Prince pipes Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

Vedant fashion share price target 2023? वेदांत फ़ैशन शेयर प्राइज टार्गेट 2023?

दोस्तों वेदांत फ़ैशन कम्पनी फंडामेंटली तो काफी अच्छी कम्पनी है। लेकिन जानकारों का कहना है कि स्टोक की प्राइज लिस्टिंग थोड़ा ज्यादा है। स्टोक मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि अगर आप लोग वेदांत फ़ैशन कम्पनी के शेयर मे इंवेस्टमेंट करने की सोच रहें हो तो थोड़े लम्बे समय के लिए ही इस शेयर मे निवेश करने का प्लान बनाये।

वेदांत फ़ैशन कम्पनी का मान्यवर ब्रांड मैंस वेडिंग शेरवानी और दुसरे वेडिंग कपड़े बनाने में अपने क्षेत्र की लिडिंग कम्पनी है। वेदांत फ़ैशन कम्पनी के मान्यवर ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर विराट कोहली हैं। अगर कम्पनी के फंडामेंटल्स की बात करें तो कम्पनी काफी अच्छी दिखाई दे रही है। कोरोनावायरस की वजह से पिछले कुछ समय से कम्पनी की सेल्स मे थोड़ा गिरावट जरुर देखने को मिल रहा है।

लेकिन जानकारों का मानना है कि कोरोना के बाद से फिर से कम्पनी के सेल्स मे फिर से अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। अगर कम्पनी के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो vedant fashion share price target 2023 में 1125 रुपये से 1160रुपये तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– Astral pipes Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

Vedant fashion share price target 2025? वेदांत फ़ैशन शेयर प्राइज टार्गेट 2025?

Vedant fashion company के manyavar,mohey ब्रांड के साथ कम्पनी के टोटल पांच ब्रांड हैं। पिछले सालों में कम्पनी की ग्रोथ 8% रही है। जानकारों का मानना है कि साल 2022 से 2025 के बीच में वेदांत फ़ैशन कम्पनी की ग्रोथ 15% तक रहने का अनुमान है। कम्पनी मैन्स वैडिंग सेक्टर में एक तरह से मोनोपोली कम्पनी है।

कम्पनी का मैनेजमेंट अपने ब्रांड को इंडिया के साथ साथ विदेशों में भी प्रमोट कर रहा है। वेदांत फ़ैशन कम्पनी अपने ब्रांड की पब्लिसिटी के लिए काफी पैसा खर्च कर रही है और कम्पनी को इसका फायदा भी मिल रहा है। कम्पनी ने इसलिए अपने ब्रांड की पब्लिसिटी के लिए वर्ल्ड के बेस्ट क्रिकेटर विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया हुआ है। वेदांत फ़ैशन कम्पनी अपने यहां बनने वाले प्रोडक्ट की क्वालिटी और पब्लिसिटी पर अच्छा काम करती हुई नजर आ रही है।

अगर कम्पनी के शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो हमें vedant fashion share price target 2025 तक 1400रुपये से लेकर 1550 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– Lagnam Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

Vedant fashion share price target 2030? वेदांत फ़ैशन शेयर प्राइज टार्गेट 2030?

स्टोक मार्केट एक्सपर्ट प्रकाश गाबा का मानना है कि वेदांत फ़ैशन कम्पनी का फ्युचर काफी अच्छा दिख रहा है। उनका मानना है कि आने वाले समय में कम्पनी के शेयर प्राइज में भी अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। उनका मानना है कि कम्पनी के ब्रांड मार्केट मे लगातार पोपुलर होते हुए दिखाई दे रहे हैं। कम्पनी का मैनेजमेंट भी कम्पनी की सेल्स ग्रोथ को बढ़ाने के लिए प्रयास करता हुआ दिखाई देगा। आने वाले समय मे कम्पनी अपने ओर ब्रांड भी लोन्च करता हुआ दिखाई देगा।

स्टोक मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि ये स्टोक आने वाले समय मे अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आयेगा। वेदांत फ़ैशन कम्पनी मैन्स वैडिंग सेगमेंट के साथ साथ लेडिज और बच्चों के कपड़ों पर भी विशेष ध्यान दे रही है। अगर हम कम्पनी के शेयर प्राइज टार्गेट 2030 की बात करें तो हमें वेदांत फ़ैशन कम्पनी का शेयर 2030 तक काफी हाई प्राइज पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे सकता है।

ये भी पढ़ें:– Borosil Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

Is a good time to buy vedant fashion share?

वेदांत फ़ैशन कम्पनी का आईपीओ अभी शेयर बाजार में लॉन्च हुआ है। अगर आप कम्पनी के स्टोक मे लम्बे समय के लिए इंवेस्टमेंट करना चाहते है तो आप वेदांत फ़ैशन कम्पनी के शेयर मे इंवेस्टमेंट कर सकते हो। कम्पनी के शेयर की लिस्टिंग ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और शेयर प्राइज में लगातार डाउन ही देखने को मिल रहा है। कम्पनी आईपीओ के द्वारा जुटाए गए पैसों में से कम्पनी के फ्युचर पर कोई पैसा खर्च नहीं कर रही है।

क्योंकि ये सारा का सारा आईपीओ आफर फोर सेल के द्वारा लाया गया है और कम्पनी ने कोई भी नया शेयर नहीं लोन्च किया है। जिसको देखते हुए स्टोक मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कम्पनी के शेयर की लिस्टिंग बहुत हाई प्राइज पर हुई है। लेकिन अगर आप लोग लम्बे समय के लिए वेदांत फ़ैशन कम्पनी के शेयर मे पैसा इंवेस्टमेंट करने की सोच रहें हैं तो आप इस स्टोक में थोड़े पैसों का इंवेस्टमेंट कर सकते हो।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि आपकों ये पोस्ट पढ़ने के बाद वेदांत फ़ैशन कम्पनी के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। वेदांत फ़ैशन कम्पनी या फिर किसी भी कम्पनी के शेयर मे पैसा इंवेस्टमेंट करने से पहले उस कम्पनी के बारे मे अपनी तरफ से अच्छे से रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए। उसके बाद ही किसी कम्पनी के स्टोक मे अपना पैसा निवेश करें।

ये भी पढ़ें: