Vakrangee company share price target 2023, 2025, 2030 in future डिजिटल टैक्नोलॉजी बेस सेवाएं

Vakrangee company share price target 2023, 2025, 2030 in future: आज हम लोग इस आर्टिकल में चर्चा करने जा रहे हैं कि स्टोक मार्केट के जानकारों की राय और हमारी टीम की कम्पनी के बिजनेस माडल की एनालिसिस के अनुमान से Vakrangee company share price target 2023, 2025, 2030 तक क्या हो सकता है?

Vakrangee company पहले सोफ्टवेयर सेक्टर में काम करती थी। लेकिन कम्पनी ने वहां से अपने बिजनेस को डिवरसिफाइड़ किया है और कम्पनी का इस समय पर मुख्य बिजनेस बैंकिंग सर्विस प्रोवाइड करवाने का है। कम्पनी के पास आईटी सेक्टर और बैंकिंग सेक्टर में ग्रोथ के अच्छे अवसर दिखाई दे रहे हैं। अभी के समय मे इस आईटी सेक्टर की कम्पनी को हम लोग एक पैनी स्टोक की नजर से देख रहे हैं। लेकिन vokrangee company. एक कर्ज मुक्त कम्पनी है और कम्पनी फ्युचर मे अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए निवेशकों के लिए एक मल्टी बैगर कम्पनी साबित हो सकती है।

तो चलिए ये आंकलन करने की कोशिश करते हैं कि फ्युचर मे Vokrangee company share price target for long-term के लिए क्या हो सकता है?

ये भी पढ़ें:Praj industries Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 In Hindi

Vokrangee company share price target 2023?

Vokrangee company पहले के दिनों में सॉफ्टवेर से जुड़ी बिज़नस में कंपनी अपना कार्य करती थी। लेकिन अभी के समय कंपनी मुख्य रूप से अपने Vakrangee केंद्र के जरिए कस्टमर को Banking, ATM, E commerce और logistics सेक्टर में बैंकिंग और फाइनैंशियल सेवा प्रदान करवाने का काम करती है। कम्पनी मैनेजमेंट का मुख्य उद्देश्य है कि अपने स्ट्रॉन्ग नेटवर्क से Vakrangee company अपने one stop shop के माध्यम से ग्रामीण इलाकों में अपने बिजनेस को फैलाने पर फोकस कर रहा है।

Vokrangee company अपने बैंकिंग सर्विस में Social inclusion, government programs and schemes, digital India, skills development और bassic goods and services की सेवाएं प्रदान करवाने का काम करती है।

अगर हम Vakrangee company share price target 2023 की बात करें तो हमें फ्युचर मे कम्पनी के स्टोक के प्राइज टार्गेट 48 रुपए से लेकर 52 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– Axis bank Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 In Hindi

Vakrangee company share price target 2025?

Vakrangee company का एक बहुत बड़ा और युजफुल स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है। अभी के समय मे Vokrangee company के पुरे भारत में करीब 20000 हजार स्टोर हैं। जिनसे ही कम्पनी अपने कस्टमर को अच्छी डिजिटल टैक्नोलॉजी बेस सेवाएं प्रोवाइड करवाने का काम करती है।

कम्पनी के स्ट्रॉन्ग युजफुल नेटवर्क को देखते हुए बड़ी बड़ी कंपनिया भी vakrangee company के साथ जुड़ रही हैं। ताकि भविष्य में vakrangee company के मजबूत नेटवर्क का फायदा उठाया जा सके और ग्रामीण इलाकों में अपनी पकड़ मजबूत की जा सकें।

ये भी पढ़ें:– पीएम किसान योजना की 11वी किस्त कब आएगी?

Vakrangee company के साथ जुड़ने वाली बड़ी बड़ी कम्पनियों में Tata AIG, HDFC Life, Aditya Birla capitals, Cigno, amazon, PNB Bank, Bank of Baroda, Union Bank जैसी बहुत सारी बड़ी कंपनियां अभी के समय मे कम्पनी के साथ जुड़ी हुई हैं।

कम्पनी ने अभी थोड़े समय पहले Yatra Travel industries के साथ एक डील फाइनल की है। जिससे कम्पनी फ्युचर मे अपने कस्टमर को ट्रेवल के जुड़ी सेवाएं भी प्रदान करवाने जा रही है।

Vakrangee company share price target 2025 की बात करें तो हमें फ्युचर मे कम्पनी अपने स्ट्रॉन्ग क्लाइंट नेटवर्क की वजह से अच्छा प्रदर्शन करते हुऐ दिखाई दे सकती है। शेयर बाजार के जानकारों की मानें तो साल 2025 तक Vakrangee company share price target 68 रुपए से लेकर 73 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– किसी भी बैंक के एटीएम से पैसे कैसे निकालें?

Vakrangee company share price target 2030?

Vakrangee company पहले सोफ्टवेयर सेक्टर में काम करती थी। लेकिन अब कम्पनी अपने One stop shop केन्द्र के माध्यम से अपने कस्टमर को बैंकिंग सेक्टर की आनलाइन और डारेक्ट सेवाएं प्रदान करवाती है। Vakrangee company बहुत जल्द Online tution, online classes और course की सेवाएं प्रोवाइड करवाने जा रही है।

कम्पनी ने अभी तीन ओर बड़ी कम्पनियों के साथ मिलकर पार्टनरशिप की है। इन कम्पनियों में Upstox, Fharm Easy और Angel one brokerage कम्पनी के साथ डील का है। ये कम्पनियां भी vakrangee company के मजबूत नेटवर्क का फायदा उठाकर अपने कारोबार को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही हैं।

अगर हम Vakrangee company share price target 2030 की बात करें तो कम्पनी एक कर्ज मुक्त कम्पनी है और कम्पनी के कस्टमर लगातार बढ़ते जा रहे हैं और कम्पनी के नेट प्रॉफिट में भी साल दर साल अच्छा ग्रोथ देखने को मिल रहा है। Vakrangee company का स्टोक अभी के समय मे एक पैनी स्टोक है लेकिन शेयर बाजार के जानकारों की मानना है कि फ्युचर मे यह स्टोक एक मल्टी बैगर स्टोक साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें:– Federal bank Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 In Hindi

Is a good time to buy vakranjee company share?

क्या यह vakrangee company के स्टोक मे खरीदारी का सही समय है?

Vakrangee company का स्टोक एक पैनी कम्पनी के स्टोक है। और पैनी कम्पनी के स्टोक मे बहुत ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिलता है। लेकिन जानकारों का मानना है कि कम्पनी के स्टोक मे 33 से 35रुपए के आसपास नयी खरीदारी कर सकते हैं। अगर हम स्टोक के टैक्निकल चार्ट पर एक नजर डालें तो हमें Short trum में vakrangee company share price target 42 रुपए से लेकर 45 रुपए तक देखने को मिल सकता है। आप लोग इस स्टोक में 30 रुपए के स्टोप लौस के साथ 35 रुपए से नीचे नयी खरीदारी कर सकते हो।

ये भी पढ़ें:– ASAL Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 In Hindi

Vakrangee company एक पैनी कम्पनी का स्टोक है। और इस प्रकार के पैनी स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करना जोखिम वाला काम भी हो सकता है और इस प्रकार कि कम्पनी को आपरेटरों द्वारा ओपरेट करते हुए देखा जाता है। इसलिए आप लोग इस कम्पनी के स्टोक मे उतना पैसा ही इंवेस्ट करें जितने पैसे के डुब जाने से आपकी फाइंनैसल कंडिशन पर कोई खास असर नहीं हो।

दोस्तों हम आशा करते हैं कि हमारी टीम द्वारा दी गई जानकारी आपको vakrangee company future share price target का अनुमान लगाने में जरुर मदद करेगी। स्टोक मार्केट में पैसा इंवेस्टमेंट करना काफी रिस्की काम है। इसलिए किसी भी कम्पनी के स्टोक मे पैसा निवेश करने से पहले अपनी तरफ से भी उस कम्पनी की जिस कम्पनी के स्टोक मे आप पैसा इंवेस्ट करने जा रहे हैं। उसकी पुरी रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए। ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार के रुपए के नुकसान से बचा जा सके।

ये भी पढ़ें:-