KPIT Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in future कम्पनी की अपनी एंडवांस टैक्नोलॉजी

KPIT Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 in future: हैलो दोस्तो आज हम इस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं KPIT Company के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट के बारे में। KPIT technology company एक आटो सेक्टर में गाड़ियों के इंजन मे एडवांस तकनीक देने पर काम करने वाली कम्पनी है। कम्पनी की अपनी एंडवांस टैक्नोलॉजी की वजह से ही पिछले काफी समय से कम्पनी ने काफी अच्छा ग्रोथ देखने को मिल रहा है। अगर हम कम्पनी के कस्टमर की बात करें तो कम्पनी के कस्टमरों में BMW, Honda के साथ साथ दुनिया की ओर दुसरी कई बड़ी बड़ी कंपनिया भी KPIT technology company के कस्टमरों की लिस्ट में शामिल हैं।

KPIT technology company के रिवेन्यू का ज्यादातर हिस्सा अमेरिका और यूरोपीयन देशों से आता है। इंडिया में अभी इतनी एडवांस तकनीक पर अभी काम देखने को नहीं मिल रहा है, लेकिन फ्युचर मे कम्पनी के पास ग्रोथ करने का काफी स्कोप दिखाई दे रहा है। अगर हम कम्पनी के फंडामेंटल्स की बात करें तो कम्पनी काफी अच्छी दिखाई दे रही है। लेकिन पिछले दो सालों में कोरोनावायरस की वजह से कम्पनी में ग्रोथ थोड़ा कम देखने को मिल रही है।

क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से सभी आटो सेक्टर की कम्पनियों के प्रोडेक्शन और सेल्स मे थोड़ा कमी देखने को मिल रहा है। लेकिन अब धीरे धीरे फिर से सभी कम्पनियों में काम दोबारा से शुरू हो रहा है।जिसका फायदा KPIT technology company को भी होता हुआ दिखाई दे रहा है।
तो चलिए ये समझने की कोशिश करतें हैं कि स्टोक मार्केट एक्सपर्ट और हमारी टीम के एनालिसिस के हिसाब से भविष्य मे KPIT  share price target 2022, 2023, 2025, 2030 तक क्या हो सकता है?

ये भी पढ़ें:Vedant fashion Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

What is KPIT Share Price Target 2022?

KPIT technologies company एक आटोमोबील सेक्टर की एक अहम कम्पनी है। KPIT technologies company एक एडवांस तकनीक पर काम करने वाली कम्पनी है। कम्पनी का रिवेन्यू का ज्यादातर हिस्सा विदेशों से आता है। कम्पनी ने इसलिए अपना बहुत ज्यादा इंवेस्टमेंट जर्मनी में कर रही है।

कम्पनी जर्मनी के साथ साथ जापान में भी अपने कारोबार पर पुरा ध्यान दे रही है, क्योंकि इन देशों की कम्पनियों की गाड़ी बनाने की तकनीक काफी एडवांस है। इसलिए कम्पनी का मैनेजमेंट अपने कारोबार को इन देशों में बढ़ाने पर काफी जोर दे रही है। क्योंकि KPIT technologies company एक एडवांस तकनीक पर काम कर रही है। इसलिए कम्पनी को इन देशों से काफी अच्छा प्रोफिट आता हुआ दिखाई दे रहा है।

अगर हम कम्पनी के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो स्टोक मार्केट के सभी दिग्गजों का मानना है कि भविष्य में KPIT share price target 780 रुपये से 820 रुपये तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– Prince pipes Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

What is the KPIT Share Price Target 2023?

KPIT technologies company एक डिजिटल टैक्नोलॉजी पर काम करने पर जोर दे रही है। इसके लिए कम्पनी अपने डिजिटल टैक्नोलॉजी को हर देश के साथ अपडेट कर रही है। इसके लिए कम्पनी ने जर्मनी की एक कंपनी को एक्वायर किया है।

KPIT technologies company अपने ब्रांड को ओर ज्यादा भरोसेमंद बनाने के लिए काफी ज्यादा पैसा रिसर्च और डेवलपमेंट पर खर्च कर रही है। कम्पनी गाड़ियों के इंजन मे अपने आटोमेटिक डिवलेपमेंट पर काफी अच्छा काम कर रहा है। इसी को देखते हुए कम्पनी के कस्टमर देश और विदेशों में बढ़ते नजर आ रहे हैं।

अगर कम्पनी के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो स्टोक मार्केट एक्सपर्ट जे पी मोर्गन ने KPIT Share Price Target 2023 के लिए 950 रुपए से 980 रुपए तक देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:– Astral pipes Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

What is the KPIT Share Price Target 2025?

KPIT technologies company के रिवेन्यू का ज्यादातर हिस्सा इलैक्ट्रोनिक विकिलीक्स सेक्टर से ही आता है। इसलिए कम्पनी मैनेजमेंट इस सेक्टर पर अपना विशेष ध्यान दे रही है। कम्पनी मैनेजमेंट को ये बात बहुत अच्छी तरह मालूम है कि आने वाला समय डिजिटल इलैक्ट्रिक कार का ही है। इसलिए KPIT technologies company सिर्फ गाड़ियों के डिजिटल इलैक्ट्रोनिक टैक्नोलॉजी के काम पर ध्यान दे रही है।

कम्पनी मैनेजमेंट इसलिए अपने बजट को बहुत बड़ा हिस्सा गाड़ियों के इंजन को एडवांस तकनीक देने के लिए लगातार नये रिसर्च पर कर रहा है। अगर हम कम्पनी के कर्ज की बात करें तो कम्पनी के ऊपर कर्ज तो है, लेकिन कम्पनी के पास कैश फ्लो उससे ज्यादा है। इसलिए कम्पनी मैनेजमेंट को अपने नये प्रोजेक्ट पर काम करने में कोई परेशानी नहीं आएगी।

अगर हम कम्पनी के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो कम्पनी ने लगातार अपने निवेशकों को लगातार अच्छा रिटर्न दिया है। आने वाले समय मे इलैक्ट्रिक गाड़ियों को डिमांड बढ़ती हुई दिखाई देगी। इसलिए सभी स्टोक मार्केट एक्सपर्ट KPIT technologies company के फ्युचर शेयर प्राइज के लेकर काफी बुलिश दिखाई दे रहें हैं। इसलिए आने वाले समय मे KPIT Share Price Target 2025 तक 1600 रुपए से लेकर 1750 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– Lagnam Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

What is the KPIT Share Price Target 2030?

दोस्तों अगर आप लोग स्टोक मार्केट में लम्बे समय के लिए अपना पैसा निवेश करने का प्लान बना रहें हैं तो आप लोग KPIT technologies company के शेयर को अपने पोर्टफोलियो में जरुर रखें। क्योंकि फ्युचर मे एडवांस टेक्नोलॉजी की इलैक्ट्रिक गाड़ियों का प्रचलन बढ़ता हुआ दिखाई देगा। KPIT technologies company इलैक्ट्रिक गाड़ियों के इंजन को ओर ज्यादा एडवांस टेक्नोलॉजी देने पर काम करने वाली कम्पनी है। इसलिए BMW और होंडा जैसी बड़ी कम्पनियां KPIT technologies company के कस्टमर हैं।

अगर हम KPIT technologies company share price target की बात करें तो आने वाले समय में इलैक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड बढ़ने वाली है। इसलिए फ्युचर मे KPIT Share Price Target 2030 तक काफी हाई प्राइज पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे सकता है।

ये भी पढ़ें:– Borosil Share Price Target 2022, 2025, 2030 In Hindi

Is a good time to buy KPIT technologies company share in hindi?

अभी के समय मे KPIT technologies company share price में अच्छी गिरावट देखने को मिल रही है। इसलिए आप अगर KPIT technologies company के शेयर मे इंवेस्टमेंट करने की सोच रहें हैं तो आप लोगों को लिए यह समय इंवेस्टमेंट करने की लिए अच्छा समय है सकता है।

KPIT Share मे निवेश मे क्या रिस्क हो सकता है?

KPIT technologies company के शेयर मे इंवेस्टमेंट करने में वैसे तो कोई ज्यादा रिस्क नहीं है। लेकिन कम्पनी को पास दुनिया को बड़ी बड़ी कंपनिया कस्टमर हैं। इनमें से कुछ बडी कम्पनी फ्युचर मे खुद अपनी गाड़ियों को लिए डिजिटल टैक्नोलॉजी का इंजन बनाने पर काम करती हुई नजर आ सकती हैं। जिससे कम्पनी के बड़े कस्टमर कम्पनी से दूर होते हुए दिखाई दे सकतें हैं।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि हमारी टीम द्वारा दी गई जानकारी से आपको फ्युचर मे KPIT Share Price Target को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। स्टोक मार्केट में पैसा निवेश करना काफी जोखिम वाला काम हो सकता है। इसलिए किसी भी कम्पनी के स्टोक मे पैसा निवेश करने से पहले उस कम्पनी के बारे मे अपने से पुरी रिसर्च जरुर करें।

ये भी पढ़ें: