KGF Chapter 2 Movie Review in hindi, स्टार कास्ट, प्रोड्युसर, डायरेक्टर & बजट, केजीएफ चैप्टर 2 मुवी फुल स्टोरी इन हिन्दी?

KGF Chapter 2 Movie Review in hindi, स्टार कास्ट, प्रोड्युसर, डायरेक्टर & बजट, केजीएफ चैप्टर 2 मुवी फुल स्टोरी इन हिन्दी: दोस्तों आखिरकार कन्नड़ सुपर स्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इस हफ्ते शुक्रवार को 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में यश के इलावा सुपर स्टार संजय दत्त और रविना टंडन ने भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है।

फिल्म को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि हमारा बॉलीवुड साउथ सिनेमा से काफी पीछे रह गया है। केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म की स्टोरी को देखते हुऐ ऐसा माना जा सकता है कि फिल्म के लेखक, निर्देशक, और फिल्म की पुरी स्टार कास्ट ने बहुत मेहनत से काम किया है।

केजीएफ चैप्टर 2 मुवी स्टार कास्ट रिव्यू इन हिन्दी(KGF Chapter 2 Movie Star Cast Review in hindi)

कलाकार                  : यश, श्री निधी, संजय दत्त, रविना टंडन, प्रकाश राज, अर्चना जोइस, राव रमेश
लेखक                     : प्रशांत नील
निर्देशक             ‌‌ ‌    : प्रशांत नील
निर्माता                   : विजय किरगंदुर
वितरक                   : एक्सेल एंटरटेनमेंट और ए ए फिल्म
रिलीज़ डेट               : 14 अप्रैल 2022

केजीएफ चैप्टर 2 मुवी का पहले दिन का बिजनेस क्या है?

What is the KGF Chapter 2 Movie First Day Collection in hindi?

KGF Chapter 2 Movie Review in hindi: केजीएफ चैप्टर 2 मुवी का पहले दिन का Worldwide Collection करीबन 190 करोड़ रुपए है। जबकि फिल्म का इंडिया का रिवेन्यू करीब 150 करोड़ रुपए है। कन्नड़ सुपर स्टार यश, संजय दत्त और रविना टंडन के अभिनय से सजी केजीएफ चैप्टर 2 मुवी का हिन्दी भाषा में पहले दिन का कलेक्शन 50 करोड़ रुपए है। केजीएफ चैप्टर 2 मुवी को पुरे वर्ल्ड से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

केजीएफ चैप्टर 2 मुवी का बजट क्या है?

KGF Chapter 2 Movie Review in hindi: केजीएफ चैप्टर 2 मुवी का बजट सिर्फ सौ करोड़ रुपए बताया जा रहा है। जबकि फिल्म ने अपने रिलीज से पहले ही Pri Opening में Worldwide 350 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। 14 अप्रैल से यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 मुवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर रही है।

केजीएफ चैप्टर 2 मुवी को कितने स्क्रीन पर रिलीज किया गया है?

KGF Chapter 2 Movie Review in hindi: केजीएफ चैप्टर 2 मुवी को Worldwide 10000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। जबकि फिल्म को हिन्दी संस्करण में 1100 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। कन्नड़ सुपर स्टार यश और संजय दत्त की फिल्म को पुरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है। फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन ही ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो रही है।

KGF Chapter 2 Movie को कितनी रेटिंग मिली है?

KGF Chapter 2 Movie Review in hindi: केजीएफ चैप्टर 2 मुवी को चारों तरफ से अच्छा रिव्यू मिल रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 मुवी रेटिंग की बात करें तो Times now hindi.com ने इस मुवी को 4/5 की रेटिंग दी है जबकि Amar ujala ने 3.5/5 की रेटिंग दी है। अगर हम Audience rating की बात करें तो Audience rating 4.9/5 है। दर्शकों को केजीएफ चैप्टर 2 मुवी बहुत पसंद आ रही है।

क्या केजीएफ मुवी का तीसरा भाग भी आएगा?

KGF Chapter 2 Movie Review की बात करें तो यह फिल्म दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है लेकिन फिल्म को देखने के बाद सबके दिमाग में एक ही सवाल चल रहा है कि क्या केजीएफ मुवी का तीसरा भाग भी आएगा। फिल्म को निर्देशक प्रशांत नील ने इस प्रकार से खत्म किया है कि जिसको देखकर तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि केजीएफ मुवी का तीसरा भाग भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। केजीएफ चैप्टर 1 और अब केजीएफ चैप्टर 2 मुवी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म की रिलीज के पहले दिन से ही दर्शक फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरों की तरफ खींचे चले आ रहे हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 मुवी की स्टोरी इन हिन्दी?

KGF Chapter 2 Movie Story in hindi?

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का ही आगे का भाग है। फिल्म में रोकी भाई यानी कि कन्नड़ सुपर स्टार यश गरुडा को मारने के बाद केजीएफ यानि कि सोने की खदान (कोलार गोल्ड फिल्डस) का सुल्तान बन गया है। केजीएफ में फंसे हुए बेबस और लाचार मजदूर अब रॉकी भाई को अपना हीरो मानते हैं और अपने बच्चों को बच्चों को कहते है कि इन्होंने ही हमारी गुलामी की जंजीरों को तोड़ा है यह बात कभी मत भुलना और हमेशा रॉकी भाई का साथ देना।

फिल्म की शुरुआत में रॉकी भाई अपने केजीएफ साम्राज्य को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं ,तो दुसरी तरफ शक्तिशाली अधिरा यानी कि संजय दत्त केजीएफ पर हमला करने का प्लान बना रहा है। इसी बीच केजीएफ में चल रहे खेल का पता प्रधानमंत्री रमिका सेन (रविना टंडन) को लग जाता है और केजीएफ साम्राज्य को खत्म करने का वादा करतीं है।

केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाया गया है कि रॉकी भाई अपने साम्राज्य को बचाने के लिए अपने दोनों दुश्मनों से कैसे निपटटे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म इसी की इर्द गिर्द घूमती हुई दिखाई देती है। केजीएफ चैप्टर 2 मुवी की कहानी कर्नाटक से शुरू होकर दिल्ली तक पहुंचती हुईं नजर आती है। फिल्म के संवाद और एक्शन दृश्य दर्शकों को अपनी सीट पर जमें रहने के लिए मजबुर करते हैं।केजीएफ चैप्टर 2 मुवी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जिन्होंने भी केजीएफ चैप्टर 2 मुवी को देखा है, वो फिल्म की स्टोरी, संवाद और एक्शन के साथ फिल्म के कलाकारों की तारीफ करते हुए नहीं थकता है।

केजीएफ चैप्टर 2 मुवी रिव्यू: केजीएफ चैप्टर 2 मुवी देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि साऊथ इंडियन सिनेमा हमारे बॉलीवुड सिनेमा से काफी आगे निकल गया है। इससे पहले भी साऊथ इंडियन सिनेमा की फिल्में बाहुबली, पुष्पा और आरआरआर भी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। ये फिल्म समाज को बांटने की बजाए समाज को जोड़ने का काम करती हैं।

क्या केजीएफ चैप्टर 2 मुवी को सिनेमाघरों में जाकर देखना चाहिए?

हमारी राय में आप लोगों को यह फिल्म सिनेमाघरों में जाकर जरुर देखनी चाहिए। फिल्म में यश, संजय दत्त, रविना टंडन और दूसरे कलाकारों ने बहुत ही उम्दा अभिनय किया है। फिल्म की स्टोरी, निर्देशन, पटकथा और सभी कलाकारों का अभिनय आप लोगों को बहुत पसंद आएगा।