Affle india share price target 2023, 2024, 2025, 2030 बड़ी बड़ी कम्पनियों से कड़ा मुकाबला

Affle india share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future: हैलो दोस्तो इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं कि हमारी टीम की कम्पनी के फ्युचर को देखते हुऐ की गई एनालिसिस के हिसाब से भविष्य में Affle india share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या हो सकता है?

अगर हम कम्पनी के स्टोक के अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो स्टोक ने साल 2019 में NSE में लिस्टिंग के बाद से ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है। बहुत ही कम समय में स्टोक का प्राइज 6000 रुपए तक पहुंच गया था। इसके बाद स्टोक मे 5:1 रेश्यो से शेयर स्प्लिट किया गया है।

Affle india company Artificial intelligence की मदद से डिजिटल प्लेटफार्म पर ऐड चलाने का काम करती है। कम्पनी को इस सेक्टर में Google और Facebook जैसी बड़ी बड़ी कम्पनियों से कड़ा मुकाबला मिल रहा है। लेकिन affle india company का काम करने का तरीका इन कम्पनियों से थोड़ा अलग है।

Google और Facebook अपने कस्टमर से प्रत्येक क्लिक और इंप्रेशन पर चार्ज करते हैं। लेकिन affle india company Artificial intelligence की मदद से एड दिखाता है और अपने कस्टमर से उन्हीं एड़ का पैसा चार्ज करता है, जिन एड की मदद से उसके कस्टमर के पास डिजिटल प्लेटफार्म से उस कम्पनी को अपने कस्टमर मिलते हैं।

कम्पनी के इसी प्रोजेक्ट को देखते हुऐ कम्पनी के कस्टमर बढ़ रहें हैं। Affle india company के कस्टमर लिस्ट में बड़ी बड़ी कंपनिया हैं जैसे कि Amazon, Flipkart, Goibibo, Zee, Dunzo, Daily hunt, Meesho, Shipt, Jobong, Book My Show, Wynk, ALT Balaji, Phone pe, Spotify और दुसरी कई बड़ी बड़ी कंपनिया भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

तो चलिए ये समझने कि कोशिश करते हैं कि स्टोक मार्केट एक्सपर्ट की राय में Affle india share price target 2023, 2024, 2025, 2030 मे क्या हो सकता है।

ये भी पढ़ें:– SRF Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 In Hindi

Affle india share price target 2023?

Affle india company का शेयर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कम्पनी के स्टोक मे 5:1 की रेश्यो से स्प्लिट किया गया है। शेयर स्प्लिट के बाद एक बार तो कम्पनी के स्टोक मे गिरावट देखने को मिलीं थीं। लेकिन फिर से कम्पनी के स्टोक मे अच्छी तेजी देखने को मिल रही है।

अगर कम्पनी की नेट प्रॉफिट मार्जिन की बात करें तो हर साल कम्पनी की ग्रोथ 25% के हिसाब से फैल रही है। वहीं यदि कम्पनी की सेल्स ग्रोथ की बात करें तो कम्पनी की सेल्स ग्रोथ साल दर साल 60% की ग्रोथ के साथ तेजी से बढ़ रही है।

अगर affle india company के ROE और ROCE की बात करें तो उसमें भी लगातार ग्रोथ देखने को मिल रही है। कम्पनी का ROCE – 40% और ROC – 46% की तेजी के साथ साल दर साल बढ़ती जा रही है।

कम्पनी की लगातार बढ़ती ग्रोथ को देखते हुऐ ही ज्यादातर ब्रोकरेज हाउस कम्पनी के फ्युचर शेयर प्राइज को लेकर बुलिस दिखाई दे रही हैं। स्टोक मार्केट एक्सपर्ट के एनालिसिस के हिसाब से Affle india share price target 2023 में 1550 रुपए से लेकर 1680 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– Exide industries Share Price Target 2022, 2023, 2024, 2025, 2030 In Hindi

Affle india share price target 2024?

Affle india company Artificial intelligence की मदद से डिजिटल प्लेटफार्म युजर्स को बार बार वही ऐड रिप्लेस करके दिखाता है, जिसकी सर्च युजर्स ने किसी भी डिजिटल प्लेटफार्म पर की होती है। Affle india company अपने डिजिटल युजर्स को वो एड बार बार दिखाता है ताकि उपभोक्ता उस प्रोडक्ट को affle india company के माध्यम से डिजिटल प्लेटफार्म पर से उस कम्पनी के प्रोडक्ट की खरीदारी कर ले। जिस कम्पनी के प्रोडक्ट का affle india company डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रमोशन कर रहा है।

Affle india company Mobile marketing group की कम्पनी है। कम्पनी ने दुनिया के छः बड़े global advertising group के साथ मिलकर काम कर रही है। कम्पनी अपने डिजिटल प्लेटफार्म को ओर मजबुती देने के लिए Omni channel connected ecosystem oppreater बना रहा है। जिससे कम्पनी के कस्टमर को एक एडवांस डिजिटल टैक्नोलॉजी का अनुभव मिल सके।

अगर हम कम्पनी के शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो कम्पनी के मैनेजमेंट द्वारा कम्पनी की ग्रोथ को लेकर किये जा रहे प्रयासों को देखते हुऐ ऐसा माना जा सकता है कि Affle india share price target 2024 में 1950 रुपए से लेकर 2100 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:– Amara Raja Batteries Share Price Target 2023, 2024 2025, 2030 In Hindi

Affle india share price target 2025?

Affle india company फंडामेंटली भी काफी अच्छी दिखाई दे रही है। अगर हम कम्पनी के कर्ज की बात करें तो कम्पनी के ऊपर करीबन 170 करोड़ रुपए कर्ज है। जोकि कम्पनी की लगातार बढ़ती ग्रोथ को देखते हुऐ बहुत कम है। कम्पनी के पास एक रुपये के कर्ज की बराबर में 30 रुपए का बिजनेस है। इससे आप समझ सकते हैं कि कम्पनी के ऊपर कर्ज ना के बराबर है।

अगर हम कम्पनी के कम्पिटीशन की बात करें तो कम्पनी को गुगल और फेसबुक जैसी बड़ी कम्पनियों से मुकाबला है। लेकिन affle india company का बिजनेस थोड़ा अलग है। गुगल और फेसबुक अपने कस्टमर को एड के क्लिक और इम्प्रेशन पर चार्ज करते हैं। जबकि affle india company अपने कस्टमर को तभी चार्ज करती है जब वो कम्पनी और उपभोक्ता के बीच conversion करवा देती है।

यानि की जब कम्पनी के कस्टमर और उपभोक्ता के बीच में कोई डील होती है, तभी कम्पनी अपने कस्टमर को कोई चार्ज करता है। और इसी वजह से कम्पनी दुसरी डिजिटल प्लेटफार्म पर ऐड दिखानें वाली कंपनियों से अलग हो। इसी वजह से affle india company के कस्टमर पुरी दुनिया में बढते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अगर Affle india share price target 2025 की बात करें तो कम्पनी के लगातार बढ़ते कस्टमर को देखते हुऐ और हमारी टीम द्वारा की गई स्टोक की एनालिसिस के अनुमान से Affle india share price target 2025 तक 2450 रुपए से लेकर 2575 रुपए तक देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:– Titan Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 In Hindi

Affle india share price target 2030?

Affle india company एक Artificial intelligence की मदद से डिजिटल डाटा स्टोर करके उपभोक्ताओं को बार बार Re Targeting करता है। कम्पनी का मैनेजमेंट अपने प्लेटफार्म को ओर अधिक डिजिटल टैक्नोलॉजी से लैस करने का भरपुर प्रयास कर रहा है।

Affle india company की शुरुआत साल 2006 में सिंगापुर में हुई थी। उसके बाद से ही कम्पनी में लगातार अच्छी ग्रोथ देखी जा रही है। कम्पनी के बिजनेस माडल फ्युचर को देखते हुऐ काफी अच्छा है, और इस डिजिटल टैक्नोलॉजी को सेक्टर में कम्पनी के पास ग्रोथ करने का भरपुर मौके दिखाई दे रहे हैं।

इसी को देखते हुए सभी स्टोक मार्केट एक्सपर्ट कम्पनी में लम्बे समय के लिए इंवेस्टमेंट करने की सलाह दे रहे हैं। स्टोक मार्केट एक्सपर्ट का अनुमान है कि Affle india share price target 2030 तक फिर से उसी प्राइज को हिट कर सकता है। जहां से कम्पनी के स्टोक मे पिछले साल 5:1 के रेश्यो से स्प्लिट किया गया था।

इसका मतलब है कि साल 2030 तक affle india company का शेयर प्राइज टार्गेट 6000 रुपए के आसपास ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे सकता है।

ये भी पढ़ें:– Jubilant Ingrevia Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 In Hindi

Is a good time to buy affle india share?

Affle india company के स्टोक मे हल्की सी गिरावट देखने को मिल रही है। क्योंकि अभी के समय मे हमारी इंडियन स्टोक मार्केट में गिरावट को माहौल बना हुआ है। जिस प्रकार से कम्पनी ने और कम्पनी के स्टोक ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उसको देखते हुऐ तो ऐसा ही माना जा रहा कि कम्पनी फ्युचर मे भी अच्छा प्रदर्शन करते हुऐ दिखाई देगी।

सभी स्टोक मार्केट एक्सपर्ट कम्पनी को स्टोक मे लगातार हर गिरावट में खरीदारी की सलाह दे रहे हैं। Affle india company एक कर्ज मुक्त कम्पनी है। कम्पनी के ऊपर जो थोड़ा बहुत कर्ज है, वो कम्पनी के कैश फ्लो के सामने बहुत कम है।

ये भी पढ़ें:- Borosil Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 In Hindi

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि हमारी टीम द्वारा कम्पनी के फ्युचर बिजनेस के हिसाब से Affle india share price target के बारे में दी गई जानकारी आपको कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। अगर आप किसी ओर कम्पनी के स्टोक का फ्युचर प्राइज टार्गेट की एनालिसिस करवाना चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरुर बताएं।

स्टोक मार्केट में पैसा इंवेस्टमेंट करना काफी जोखिम भरा काम है। इसलिए affle india company या फिर किसी भी दुसरी कम्पनी के स्टोक मे अपना पैसा इंवेस्ट करने से पहले उस कम्पनी के बारे में अपनी तरफ से भी पुरी रिसर्च अवश्य कर लें। उसके बाद ही किसी कम्पनी के स्टोक मे अपनी मेहनत का पैसा इंवेस्ट करें।

ये भी पढ़ें:-